Bihar Murder: दहेज की खातिर ससुरालवालों ने कर दी हत्या! युवती ने की थी लव मैरिज
Advertisement

Bihar Murder: दहेज की खातिर ससुरालवालों ने कर दी हत्या! युवती ने की थी लव मैरिज

Bihar Murder: दहेज की खातिर विवाहिता का ससुराल पक्ष के लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी. मामला तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र इलाके के केशोपुर गांव का बताया जा रहा है. बताया जाता है कि साल भर पूर्व शंकर कुमार ने अंजलि कुमारी से प्रेम प्रसंग में घर से भागकर शादी की थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नालंदाः Bihar Murder: दहेज की खातिर विवाहिता का ससुराल पक्ष के लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी. मामला तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र इलाके के केशोपुर गांव का बताया जा रहा है. बताया जाता है कि साल भर पूर्व शंकर कुमार ने अंजलि कुमारी से प्रेम प्रसंग में घर से भागकर शादी की थी. शादी के कुछ दिनों तक ठीक रहा. उसके बाद पति शंकर कुमार के द्वारा दहेज के लिए विवाहिता अंजली कुमारी को प्रताड़ित किया जाने लगा. 

दहेज के खातिर ससुराल वालों ने कर दी हत्या
वहीं दो लाख रुपये और अन्य सारा सामान दहेज में नहीं देने के उपरांत ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी विवाहिता के परिजनों को दी गई. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तख्ती इसमें जुड़ गई है. वहीं थानाध्यक्ष जय प्रकाश ठाकुर ने आत्महत्या की बात कही है.

पारिवारिक कलह में महिला की संदिग्ध मौत
वहीं दूसरी ओर बिहार के मधुबनी में पारिवारिक कलह में महिला की संदिग्ध मौत हो गई है. घटना लौकही थाना के झुहड़ी गांव की है. लोगों की माने तो सुबह महिला नहीं उठी तो बाहर से आवाज लगाई गई. घर से कोई जवाब नहीं मिलता देख लोगों ने झांका तो महिला घर में फंदे से लटकी हुई दिखी. 

ससुराल वाले सभी फरार
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. घर के सभी लोग फरार हैं. परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की बात भी बताई जा रही है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

इनपुट- ऋषिकेश/बिंदु भूषण

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने जमुई से अपने जीजा को क्यों दिया टिकट? LJPR सुप्रीमो ने बताया ये कारण

Trending news